चौधरी कोचिंग क्लासेस का परिश्रम सराहनीय... शिक्षक-पालक बैठक में अभिभावकों ने जताई संतुष्टि...

Akola News
0
चौधरी कोचिंग क्लासेस का परिश्रम सराहनीय... शिक्षक-पालक बैठक में अभिभावकों ने जताई संतुष्टि...
अकोला - आगमी नीट 2024 परीक्षा में चौधरी कोचिंग क्लासेस ने दिल्ली के एम्स में लगभग 10 विद्यार्थियों के दाखिलों का लक्ष्य रखा है, जिसे हासिल करने के लिए क्लासेस के संचालक प्रा. वसीम चौधरी सहित उनके सहयोगी प्राध्यापक कठिन परिश्रम कर रहे हैं. 
यकीनन उनके इस परिश्रम से सफलता उनके कदम चूमे बगैर नहीं रहेगी, जिसका हमें पूरा अभिमान है. यह विश्वास चौधरी क्लासेस में रविवार को हुई शिक्षक-पालक बैठक में अभिभावकों ने  जताया. अभिभावकों से खचाखच भरे हॉल में ेउन्होंने ने यह विश्वास भी जताया कि  चौधरी कोचिंग क्लासेस, शैक्षिक क्षेत्र में लगातार नए उपक्रम को अमल में लाता रहा है, जिसका लाभ विद्यार्थियों को मिलता है. 
वर्तमान में विद्यार्थी 15 घंटे अध्ययन कर रहे हैं. उनकी यह मेहनत जरूर रंग लाएगी और विद्यार्थी उच्च श्रेणी में उत्तीर्ण होंगे. 
विद्यार्थियों में से कुछ विद्यार्थियों ने क्लासेस में किए जाने वाले अध्ययन की प्रशांसा किए बगैर नहीं रहे. कई विद्यार्थियों ने बताया कि नीट की तैयारी में जो कमी कहीं और कम पड़ गई थी, वह यहां पूरी हुई है. विद्यार्थियों ने यह भी बताया कि क्लास में सभी प्राध्यापक सभी पर विशेष रूप से ध्यान देते हैं कि कोई किसी से कम ना रहें.
क्लासेस के संचालक प्रा. वसीम चौधरी  के अलावा प्रा. डी. के. और प्रा. एस. के. ने भी अभिभावकों के अलावा विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया. संचालन प्रा. नवेद परवेज ने किया.
छात्रवृत्ति परीक्षा 17 को इस शैक्षिक सत्र में आगामी दिनों में कक्षा दसवीं की परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए चौधरी कोचिंग क्लासेस की ओर से छात्रवृत्ति परीक्षा रविवार, 17 दिसंबर को आयोजित है.परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले पहले 300 विद्यार्थियों को 1 लाख रुपए की छात्रवृत्ति दी जाएगी.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top