हिरा लेकर पुर्व सैनिकों द्वारा स्थापित वीरो के वीर इंडियन पार्टी उतरेंगी चुनावी मैदान मे....

Akola News
0
अकोला - राष्ट्रों की भूमि वीरों की भूमि है और देश का हर व्यक्ति वीर है  लेकिन अब राजनीतिक हालात के मुताबिक ये नायक ख़त्म हो चुके हैं और देश एक अजीब अराजकता के कगार पर है।  
दिन-रात देश की रक्षा करने वाले सैनिक इस देश की शान हैं और राजनीतिक दल उनके और आम नागरिकों के संबंध में कोई कदम नहीं उठाते। 
दरअसल वह विकास में विफल रही है।  इसलिए सैनिकों और आम नागरिकों के कल्याण के लिए वीरो के वीर इंडियन पार्टी देश भर में लोकसभा चुनाव में हिरा चुनाव चिन्ह लेकर 543 उम्मीदवार उतारेगी और वे अकोला लोकसभा क्षेत्र के चुनाव मैदान में खड़े होंगे। 
वीरो के वीर इंडियन के बारे में जानकारी मंगलवार को शासकीय विश्राम गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में पार्टी के पूर्व सैनिक तथा एडवोकेट रामबाबू खर्राटे द्वारा  जानकारी दी गयी। नवगठित वीरो के वीर इंडियन पार्टी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई बोदर एवं राष्ट्रीय महासचिव के कुशल नेतृत्व में पूर्व सैन्य अधिकारियों एवं जवानों का एक मजबूत संगठन है।   
देश के मतदाताओं ने अब तक कई जातीय धार्मिक नेताओं और पार्टियों को मौका दिया है और उन्हें सत्ता में बिठाया है।  एड खराटे पाटिल ने नागरिकों से ऐसी नवगठित पार्टी को शुभकामनाएं देने की अपील की।  
इस मौके पर वीरो के वीर भारतीय पार्टी के पूर्व सैनिक शिवाजी सावरकर समेत कई पदाधिकारी और सेवानिवृत्त सैनिक मौजूद थे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top