अब गुंडागर्दी करनेवालों की खैर नहीं - बच्चन सिंह

Akola News
0
अकोला - हाल ही में वाशिम जिला से तबादला होने के बाद अकोला जिला पुलिस अधीक्षक की कमान संभालने वाले बच्चन सिंह इनके द्वारा शहर समेत जिले के सभी आला अधिकारियों व कर्मियों की बैठक ली जिसमें उनके द्वारा किए गए विविध कामकाज का ब्यौरा देखा व सभी अधिकारी व कर्मचारियों को सख्त आदेश करते हुए कहा कि अब गुंडागर्दी करने वालों की खैर नहीं। 
वही गोवंश तस्करी, महिला सुरक्षा, सार्वजनिक मालमत्ता की सुरक्षा को विशेष रूप से ध्यान देने के लिए कहा ।साथ ही साथ विजिबल पुलिसिंग, नाइट गस्त के दौरान क्यु आर कोड स्कैनिंग ,कुख्यात अपराधीयो के खिलाफ एमपीडीए, मोक्का कानून के अंतर्गत कार्रवाई करने को भी कहा। वहीं शहर समेत जिले में हो रही अवैध यातायात, फैंसी नंबर प्लेट, बिना हेलमेट ,ट्रिपल सीट वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी प्रभावी ढंग से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। 
व शाला महाविद्यालय तथा सरकारी कार्यालय के परिसर में होनेवाले तंबाकू जन्य पदार्थ बिक्री पर पर लगाम कसने को भी कहा। दूसरी ओर 2023 में पुलिस महकमे में अच्छे कार्य करने वाले 72 पुलिस अधिकारी व अमलदारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया तथा पातुर पुलिस थाना की हद में हुई 80 लाख की चोरी के मामले को उजागर करने वाले व पिंजर में हुई बच्चे की हत्या का मामला सुलझाने वाले अधिकारी व कर्मियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। 
इस अवसर पर जिले के सभी उप विभागिय  पुलिस अधिकारी, थानेदार व शाखा प्रमुख प्रमुखता से उपस्थित थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top